Store Policies

रिफंड पॉलिसी

-----

वापस करना

हमारी पॉलिसी 30 दिनों तक चलती है। अगर आपको खरीदारी किये हुए 30 दिन बीत जाते हैं, तो दुर्भाग्य से हम आपको पैसे वापस नहीं दे सकते हैं और न ही एक्सचेंज कर सकते हैं।

कोई भी वास्तु को वापस करने के पात्र होने के लिए, आपकी आइटम बिना इस्तेमाल की होनी चाहिए और उसी स्थिति में होनी चाहिए जिस स्थिति में आपको मिली थी। यह ओरिजिनल पैकेजिंग में भी होनी चाहिए।

कुछ तरह के सामानों को वापस नहीं किया जा सकता है। भोजन, फूल, समाचार पत्र या मैगज़ीन जैसे खराब हो सकने वाले सामानों को वापस नहीं किया जा सकता है। हम ऐसे प्रोडक्ट्स को भी स्वीकार नहीं करते हैं जो अंतरंग या सैनिटरी सामान, खतरनाक सामग्री, या ज्वलनशील लिक्विड या गैस होते हैं।अतिरिक्त वापस न करने योग्य सामान:

गिफ्ट कार्ड्स

डाउनलोड करने योग्य सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट्स

कुछ स्वास्थ्य और व्यक्तिगत देखभाल आइटम्स

आपके रिटर्न को पूरा करने के लिए, हमें खरीद की रसीद या सबूत की आवश्यकता है।

कृपया अपनी खरीद का सामान सीधे निर्माता को वापस न भेजें।

ऐसी कुछ स्थितियां हैं जहां सिर्फ आधे पैसे ही दिए जाते हैं (अगर लागू हो तो)

इस्तेमाल करने के स्पष्ट संकेतों के साथ किताब

CD, DVD, VHS टेप, सॉफ्टवेयर, वीडियो गेम, कैसेट टेप, या विनाइल रिकॉर्ड जिसे खोला गया हो

कोई भी वस्तु जो अपनी ओरिजिनल कंडीशन में नहीं है, या बिगड़ी हुई है जिसमे हमारी गलती नहीं है

कोई भी वस्तु जिसे डिलीवरी के 30 दिनों से अधिक समय के बाद लौटाया जाता ह

पैसे वापस देगा (अगर लागू होता है)

एक बार जब आपके द्वारा वापस की गई वास्तु हमें मिल जाती है और उसका निरीक्षण कर लेते हैं, तो हम आपको सूचित करने के लिए एक ई-मेल भेजेंगे कि हमें आपके दवा भेजी हुई वास्तु मिल गई है। हम आपको आपके रिफंड की स्वीकृति या अस्वीकृति के बारे में भी सूचित करेंगे।

अगर आपकी वास्तु को स्वीकार कर लिया जाता है, तो आपके रिफंड को प्रोसेस किया जाएगा, और कुछ दिनों के अंदर आपके क्रेडिट कार्ड या भुगतान की ओरिजिनल पेमेंट मेथड पर अपने आप पैसे आ जाएंगे।

देर होना से या रिफंड न मिलना (अगर लागू होता है)

अगर आपको अभी तक रिफंड नहीं मिला है, तो एक बार फिर से अपना बैंक अकाउंट चेक करें।

फिर अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें, आपके रिफंड को आधिकारिक रूप से पोस्ट होने में कुछ समय लग सकता है।

इसके बाद अपने बैंक से संपर्क करें। रिफंड पोस्ट किए जाने से पहले अक्सर कुछ प्रोसेसिंग समय होता है।

अगर आपने यह सब कर लिया है और आपको अभी तक अपना रिफंड नहीं मिला है, तो कृपया हमसे info@hydrosilexglobal.com पर संपर्क करें।

बिक्री आइटम (अगर लागू हो तो)

केवल रेग्युलर कीमत वाली वस्तुओं को वापस किया जा सकता है, दुर्भाग्य से सेल्स आइटम्स को वापस नहीं किया जा सकता है।

एक्सचेंज (अगर लागू हो तो)

हम वस्तुओं को केवल तभी बदलते हैं अगर वे खराब या बिगड़ी हुई निकलती हैं। अगर आप उसी आइटम के लिए इसे एक्सचेंज करना चाहते हैं, तो हमें info@hydrosilexglobal.com पर एक ई-मेल भेजें और अपना आइटम यहां भेजें: 7808 क्लेयरमोंट मेसा ब्लड सैन डिएगो कैलिफ़ोर्निया US 92111.उपहार

अगर किसी आइटम को खरीदे जाने पर गिफ्ट के रूप में चिह्नित किया गया था और सीधे आपको भेज दिया गया था, तो आपको अपने रिटर्न के मूल्य के लिए गिफ्ट क्रेडिट मिलेगा। एक बार जब लौटाई गई वस्तु प्राप्त हो जाती है, तो आपको एक गिफ्ट सर्टिफिकेट मेल किया जाएगा।

अगर खरीदे जाने पर आइटम को एक गिफ्ट के रूप में चिह्नित नहीं किया गया था, या गिफ्ट देने वाले व्यक्ति ने आपको गिफ्ट देने के लिए अपने पास गिफ्ट मंगवाया था, तो हम गिफ्ट देने वाले को रिफंड भेजेंगे और वह उस व्यक्ति को आपके रिटर्न के बारे में पता चल जाएगा।

शिपिंग

अपने प्रोडक्ट को वापस करने के लिए, आपको अपने प्रोडक्ट को इस पते पर मेल करना चाहिए: 7808 क्लेयरमोंट मेसा ब्लाव्ड सैन डिएगो कैलिफ़ोर्निया US 92111

आपको अपनी आइटम रिटर्न करने के लिए खुद शिपिंग की कीमत चुकानी होगी। शिपिंग की कीमत को रिफंड नहीं किया जा सकता है। अगर आपको रिफंड मिलता है, तो रिटर्न शिपिंग की कीमत को आपके रिफंड से काट लिया जाएगा।

आप जहां रहते हैं उसके आधार पर, आपके एक्सचेंज प्रोडक्ट को आप तक पहुंचने में समय लग सकता है।

अगर आप $75 से अधिक का आइटम शिपिंग कर रहे हैं, तो आपको ट्रैक करने योग्य शिपिंग सर्विस का इस्तेमाल करने या शिपिंग बीमा खरीदने पर विचार करना चाहिए। हम गारंटी नहीं देते हैं कि हम आपकी लौटाई गई आइटम मिलेगी ही।